क्या तेरा जाना जरुरी था

                  क्या तेरा जाना जरुरी था 


बचपन तू मुझे अकेला कर गया,क्या तेरा जाना जरुरी था।

यदि हाँ तो साथ ले चलता,क्या मुझे पीछे छोड़ना जरुरी था।


तू तो दोस्त था ना मेरा, तुझे याद नहीं रहा मैं।

हकिकत में ही रूठकर चला गया,क्या तेरा इस तरह रूठना जरुरी था।


मैनें बताया था ना तुझे,कि मेरा एकतरफा प्यार है।

फिर भी बेवफ़ा कह गया मुझे,ऐसा कहना क्या तेरे लिये जरुरी था।


तू तो बड़ा दयालु था ना,इतना पत्थर दिल कैसे हो गया।

मेरे इश्क का चाव नही रहा तुझे,क्या मुझे तड़पाना जरुरी था।


और हाँ ये जिम्मेदारियाँ,ये नौकरियाँ,सभी मैं ही करूँगा 

कुछ तू नहीं कर सकता,क्या तेरा इनसे बचना जरुरी था।






No comments:

Post a Comment

क्या तेरा जाना जरुरी था

                  क्या तेरा जाना जरुरी था  बचपन तू मुझे अकेला कर गया,क्या तेरा जाना जरुरी था। यदि हाँ तो साथ ले चलता,क्या मुझे पीछे छोड़ना जर...